दिल्ली में स्कूल के बाहर झड़प में घायल हुए 17 वर्षीय छात्र की मौत

0 141

नई दिल्ली। किसी मुद्दे पर हुई बहस के बाद एक सहपाठी और अन्य लोगों द्वारा पीटे गए 17 वर्षीय लड़के की दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना 15 दिसंबर को पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा इलाके में जन कल्याण स्कूल के बाहर हुई थी।

पुलिस के अनुसार, नाबालिग 12वीं कक्षा में था और 15 दिसंबर को स्कूल से लौटते समय गली नंबर 20, डी ब्लॉक, भजनपुरा में उसका एक सहपाठी और कुछ अन्य लोगों के साथ झगड़ा हो गया था। “उसके सिर और चेहरे पर चोटें आईं। कोई मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) नहीं बनाया गया और कुछ बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने मामला सुलझा लिया। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, घायल लड़के ने पास के क्लिनिक से प्राथमिक उपचार लिया और घर चला गया।

डीसीपी ने बताया कि स्कूली लड़कों के बीच सबसे पहले 12 दिसंबर को स्कूल के बाहर कहा-सुनी हुई थी। डीसीपी ने कहा, “15 दिसंबर को, स्कूल के लड़के और अन्य लोगों ने स्कूल के बाद शाम करीब 5 बजे उस पर हमला किया और उसके साथ मारपीट की।”शनिवार सुबह करीब 6 बजे लड़के की तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया।

शनिवार रात 10:30 बजे आरएमएल अस्पताल से सूचना मिली कि इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई। मृतक के पिता की शिकायत पर हमले का मामला दर्ज किया गया।’ डीसीपी ने कहा, घटनाओं के क्रम और मौत के सही कारण का पता लगाया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.