19 वर्षीय महिला सुरक्षा गार्ड ने बलात्कार के बाद खाया ज़हर, अस्पताल में मौत

0 190

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक 19 वर्षीय महिला सुरक्षा गार्ड की उसके पर्यवेक्षक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार के बाद मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान 32 वर्षीय अजय के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार की है और पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसके सहकर्मियों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार की सुबह पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि महिला झारखंड की निवासी थी और हाउसिंग सोसायटी के पास ही अपनी चाची के साथ रह रही थी, जहां वह काम करती थी। हालांकि, रिपोर्ट के मुताबिक, उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि सोसायटी के बेसमेंट में तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके बाद पीड़िता ने जहर खा लिया, जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने पुलिस पर निष्क्रियता का भी आरोप लगाया।

DCP (ग्रामीण) विवेक चंद यादव ने मीडिया को बताया कि बलात्कार की धारा (376 आईपीसी) के तहत एक FIR दर्ज की गई है, उन्होंने कहा, महिला के साथ सामूहिक बलात्कार नहीं किया गया था। यादव ने आगे कहा कि पुलिस को बेसमेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली है और सामूहिक बलात्कार जैसी कोई घटना नहीं देखी गई है। DCP ने कहा कि पीड़िता का विसरा फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा गया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसकी मौत जहर खाने से हुई या फेफड़ों की बीमारी के कारण।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.