पटना में पेट्रोल पंप मालिक से 32 लाख रुपये की लूट, कर्मचारी को मारी गोली

0 72

पटना । बिहार की राजधानी के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात अपराधी एक पेट्रोल पंप मालिक से करीब 32 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक कर्मचारी को गोली भी मार दी, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक, 70 फीट रोड के नजदीक न्यू बाइपास पर स्थित एक पेट्रोल पंप के मालिक दो से तीन दिनों के पैसे लेकर पेट्रोल पंप से लेकर जा रहे थे, तभी पांच की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर उनसे 31 लाख से अधिक रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने चार से पांच राउंड फायरिंग भी की।

पटना (मध्य) के पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने बताया कि बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग की घटना में कर्मचारी बजरंगी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कुछ खोखे बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस वारदात की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। लुटेरों की संख्या पांच या उससे अधिक बताई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.