भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमले मामले में 4 गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0 113

नई दिल्ली/लखनऊ. जहां बीते बुधवार को आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad) पर उत्तर प्रदेश सहारनपुर (Saharanpur) के देवबंद में जानलेवा हमला हुआ है। वहीं मामले पर मिली अपडेट के अनुसार पुलिस ने इस घटना बाबत अब तक 4 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी दें कि, बीते बुधवार को आजाद देवबंद में अपने एक समर्थक के घर तेहरवी में शामिल होने गए थे। उन्होंने बताया था कि, हमला तब हुआ जब वह वहां से वापस लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार, हमलावर एक कार में थे और उन्होंने आजाद की SUV पर गोलियां चला दीं। एक गोली आजाद के पेट को छू कर निकल गयी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर घटना बाबत भीम आर्मी चीफ ने कहा था कि, “मुझे ठीक से याद नहीं है लेकिन मेरे लोगों ने उन्हें पहचान लिया। उनकी कार सहारनपुर की ओर चली गई। हमने यू-टर्न ले लिया। घटना के वक्त मेरे छोटे भाई समेत हम पांच लोग मेरी कार में थे।” पता हो कि, चंद्रशेखर स्वयं भी सहारनपुर के ही रहने वाले हैं। उन्होंने साल 2014 में अपने कुछ समर्थकों की मदद से भीम आर्मी संगठन की शुरुआत की थी। फ़िलहाल घटना की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.