सलेमपुर लोकसभा के पिंडी छेत्र में 4500 लोगों को मिली मुफ़्त स्वास्थ्य सुविधा

0 100

पिंडी देवरिया । राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन द्वारा छेत्र के परमहंस बबुआ जी इण्टर कॉलेज में लगाये गए दो दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के अंतिम दिन रविवार को इलाज व जांच कराने के लिए मरीजो का हुजूम उमड़ पड़ा।

भीड़ को देखते हुए रजिस्ट्रेशन के लिए 6 काउंटर लगाए गए थे जिसमें 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने अपना इलाज कराया। निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में आये मरीजो ने लखनऊ के सुप्रसिद्ध चन्दन अस्पताल के डॉक्टरों से इलाज कराने व निःशुल्क दवा मिलने पर ख़ुशी ज़ाहिर की, बहुत से मरीज़ों ने पिछले कैंपों से मिले इलाज से हुए लाभ की व्याख्या करते हुए कहा कि उनके अरसे पुराने मर्ज़ से उन्हें निजात प्राप्त हुई है ।

मीडिया द्वारा पूछे सवालों में पिंडी की जनता ने अपना दुख व्यक्त करते हुए आस पास दूर दूर तक कोई अच्छा औषधि केंद्र ना होने की भी बात कही साथ ही राजेश सिंह से लगातार इस तरह के शिविर लगाने का अनुरोध किया ।

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लखनऊ के चन्दन अस्पताल के कार्डियोलॉजिस्ट, आर्थोपेडिक, बाल रोग विशेषज्ञ, नेत्ररोग विशेषज्ञ, स्त्रीरोग विशेषज्ञयो द्वारा मरीजो का जांचकर दवा दिया गया। स्वास्थ्य शिविर की सफलता पर राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन के संस्थापक राजेश सिंह ने पिंडी की जनता द्वारा प्राप्त किए आशीर्वाद की भावुक व्याख्या करते हुए उन्हें अपने मिशन से संबोधित किया “ राजेश सिंह दयाल का एक ही सपना स्वस्थ खुशहाल हो सलेमपुर अपना”।

राजेश सिंह दयाल ने टीम के डॉक्टर, स्टाफ़ और स्वास्थ्य शिविर में विशेष सहयोग करने वाले अरविंद सिंह, राजीव राम, श्रीधर, सुनील शाह, स्वराज सिंह,पंकज शाही को धन्यवाद दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.