OMG: बालकनी में बिना ब्लाउज के नजर आईं कविता भाभी, दर्शकों के होश उड़े

0 1,416

मुंबई: जब से भारत में वेब सीरीज का चलन शुरू हुआ है तब से अब तक आपने अनगिनत वेब सीरीज के बारे में सुना या देखा होगा. इन वेब सीरीज की लिस्ट में कविता भाभी के नाम से एक वेब सीरीज का प्रसारण होता है. कहा जाता है कि इस वेब सीरीज से ज्यादा बोल्ड सीरीज भारत में आज तक नहीं बनी है। आप इसे अकेले देख सकते हैं।

भारत की किम कार्दशियन के नाम से जानी जाने वाली कविता राधेश्याम वह अभिनेत्री हैं जो इस सीरीज में कविता भाभी के नाम से नजर आती हैं। कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपनी हॉट अदाओं का दीवाना बनाया था. इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं।

कविता भाभी वेब सीरीज में कविता उतनी ही बोल्ड हैं, जितनी असल जिंदगी में नजर आईं। उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा हुआ है. इसी कड़ी में शेयर की गई उनकी ताजा तस्वीर तहलका मचा रही है. कविता राधेश्याम ने ब्लू कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है। तस्वीर में एक्ट्रेस बड़ी बिंदी के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया था।

कविता राधेश्याम की यह तस्वीर इस वजह से भी सुर्खियों में रही थी, कविता घर की बालकनी में बिना ब्लाउज पहने खड़ी नजर आई थी। जिसने भी एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखी है उसके होश उड़ गए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.