Govt Job: दिल्ली विकास प्राधिकरण में निकली इन पदों पर नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

0 415

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA Recruiment 2022), DDA में 279 पदों पर नौकरियां निकली है. जिसके लिए फिलहाल संक्षिप्त अधिसूचना जारी की गई है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 जून 2022 से आरम्भ होगी एवं इसी दिनांक को भर्ती का विस्तृत नोटिफिकेशन भी जारी किया जाएगा. भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 279 पद भरने की जानकारी दी गई है. जिसमें 220 पद जूनियर असिस्टेंट के सम्मिलित हैं. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती के लिए डिटेल्ड नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उसे अच्छी प्रकार से पढ़ने के बाद ही पदों के लिए आवेदन करें.

महत्वपूर्ण तिथियां:-
विस्तृत नोटिफिकेशन जारी होने की दिनांक- 11 जून 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी दिनांक- 10 जुलाई 2022
भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा की दिनांक- सितंबर (संभावित)

आयु सीमा:-
पदों के लिए 18 से 27 वर्ष तक के कैंडिडेट्स आवेदन करने के पात्र हैं. जिसमें आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी.

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता:-
पदों के लिए निर्धारित योग्यता जानने के लिए कैंडिडेट्स को फिलहाल भर्ती के विस्तृत नोटिफिकेशन का इंतजार करना होगा. भर्ती के लिए जारी संक्षिप्त अधिसूचना चेक करने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.