यूपी के 3 डॉक्टरों पर सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज

0 238

बस्ती । उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक अस्पताल के तीन डॉक्टरों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। खबर के मुताबिक, लखनऊ की एक महिला ने बस्ती जिले के एसएसपी से संपर्क किया और अपनी शिकायत सौंपते हुए आरोप लगाया कि लगभग सात सप्ताह पहले आरोपी से दोस्ती हुई थाी, बाद में मिलने के बाहने से उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया।

बस्ती पुलिस ने सदर थाने में आईपीसी की धारा 376-डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म, 504 अपमान और 506 आपराधिक धमकी के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।गुरुवार को इस मामले में जांच शुरू की गई। अंचल अधिकारी (सीओ) शहर आलोक प्रसाद ने बताया कि महिला की शिकायत पर बस्ती के कैली अस्पताल में पदस्थापित दो चिकित्सकों व उनके चिकित्सक मित्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है और महिला की मेडिकल जांच के साथ-साथ न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। सीओ ने कहा कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और यह जांच के निष्कर्षो के अनुसार की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.