ताइकांडो ओपन स्टेट चैंपियनशिप में लखनऊ का दबदबा

0 312

बरेली ((वीनेशन न्यूज): गांधी जयंती के उपलक्ष्य में बरेली में शुरू हुए राज्य स्तरीय ताइकांडो चैंपियनशिप के दूसरे दिन लखनऊ के खिलाड़ियों का दबदबा रहा, चैंपियनशिप का आयोजक जनपद बरेली लगभग बराबरी के साथ दूसरे स्थान पर रहा । मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के आंवला जिलाध्यक्ष श्री वीर सिंह पाल ने आज विजेताओं को मेडल प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया एवम भविष्य की शुभकामनाएं दी।

उत्तर प्रदेश ताइकांडो एसोसिएशन के उप सचिव मोहित कुमार एवम आयोजक जनपद बरेली के ताइकांडो एसोसिएशन के सचिव हरीश पाल एवम ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र देकर स्वागत किया। उत्तर प्रदेश ताइकांडो एसोसिएशन के सचिव राजकुमार ने अपने संदेश में खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के लिए बधाईयां दी। प्रतियोगिता में लखनऊ के प्रत्युष रस्तोगी ने स्वर्ण, आध्या ओझा एवम अदुरूजा शुक्ला ने रजत एवम अंशिका कुमारी ने कांस्य पदक जीतकर लखनऊ का दबदबा बरकारा रखा।

 

लखनऊ के स्वर्ण पदक जीतने वाले मान्यता, अक्षिता,आराध्या,अन्नय, वेदांत, राजवीर,चांद, अंचल,मांडवी,वैस्नवी, दिशा,प्रभाष, सौम्या, सत्यम, अनिका, आर्या, श्रेयश, प्रियांशी, निदिश , रजक पदक विजेता अंशिका,कार्तिक,जानवी, अनुरंजन,ऐश्वर्या एवं कांस्य वंशिका,मानवी, नैंसी,अर्चित एवम वैष्णवी ने जीता। बिजनौर से कुणाल,अंश,आदित्य,सिद्धार्थ ने स्वर्ण,अक्षिता,मुकुल,ने रजत एवम अखिल, वंश ने कांस्य पदक, बागपत से पलक, साक्षी, तनिषा,ने रजत, शिवानी, तृप्ति एवं ईशा ने कांस्य, पीलीभीत से आरुष ने रजत, बागपत से ऋतिक ने स्वर्ण, गाजीपुर से दिवायशी स्वर्ण,मुरादाबाद से अदिति ने रजत पदक जीता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.