‘हत्या’ के दावे के बीच वायरल हुआ सुशांत का नया Video, दर्दनाक हालत देख रह जाएंगे दंग

0 107

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के करीब ढाई साल बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सुशांत के पोस्टमार्टम में शामिल रहे एक कर्मचारी के सनसनीखेज दावे की वजह से एक्टर की चर्चा हो रही है. कर्मचारी ने दावा किया है कि सुशांत का शव जब वहां लाया गया था तो उनके शरीर पर चोट के निशान थे. इस बड़े दावे के बीच अब एक्टर का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर सुशांत के फैन पेज पर मौजूद इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये सुशांत का आखिरी वीडियो है. वीडियो में सुशांत की हालत खराब लग रही है और वो रुक रुक कर बोलते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि टीवी9 भारतवर्ष इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. पर ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है. लिखा गया है, “आखिर रिया ने क्यों किया ऐसा?”

वीडियो में सुशांत की जैसी हालत दिख रही है उससे साफ है कि वो बीमार होंगे. अपने फेवरेट एक्टर की ऐसी हालत देख फैंस भी दुखी हैं और कमेंट कर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं. शालु नाम की एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, “मैं तो ये सोचती हूं कि कोई इतने प्यारे इंसान को मर्डर करने के बारे में कैसे सोच सकता है और जिसने भी ये किया है वो तो मरने से पहले 100 बार मरेगा. क्योंकि सच तो सामने आ ही जाएगा एक दिन. मेरे लिए तो आज भी एसएसआर सुपरस्टार है.”

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट पर हुई थी. शुरुआती जांच में माना गया है कि उन्होंने आत्महत्या की. हालांकि सीबीआई अभी भी इस मामले की जांच कर रही है. इस दौरान परिवार और कुछ अन्य लोग सुशांत की मौत को हत्या भी करार देते रहे हैं. इसी मामले में ड्रग्स देने के आरोप में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था. बाद में उन्हें बेल मिल गई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.