दिल्ली के करमपुरा में फैक्ट्री में आग लगने से मचा हड़कंप, फायर ब्रिगेड की 27 गाड़ियां मौके पर

0 113

नई दिल्ली: दिल्ली में एक फैक्ट्री (factory) में आग (fire) लगने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली के करमपुरा इलाके (Karampura area) में मोती नगर थाने (Moti Nagar police station) के पास स्थित एक फैक्टरी में बीती रात आग लग गई। जिससे फैक्ट्री में काम कर रहे वर्करों में हड़कंप मच गया। आस पास के फैक्ट्री के लोगों में भी डर का माहौल देखा गया। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुँच गई है। बताया जा रहा है कि आग काफी भड़क गई है इसलिए एक के बाद एक दमकल की 27 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर अब काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की सूचना नहीं है।

समाचार एजेंसी ani से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के करमपुरा इलाके में मोती नगर थाने के पास स्थित एक फैक्ट्री में बीती रात आग लग गई। दमकल की 27 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम चल रहा है। फायर ब्रिगेड का कहना है कि करमपुरा थाना क्षेत्र के मोतीनगर थाने के पास स्थित एक फैक्ट्री में बीती रात भीषण आग लग गयी। दमकल की 27 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग पर अब काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की सूचना नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.