इतना खूबसूरत दिखना गैरकानूनी नहीं? आलिया भट्ट के कालिताना लुक ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

0 119

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को चाहने वालों की कोई कमी नहीं। मां बनने के चंद महीनों में ही उन्होंने खुद को पुराने शेप में ढाल लिया है। वह बला की खूब एक बार फिर उनके प्रति फैंस की दीवानगी सामने आई है। हुआ यूं कि आलिया ने अपने कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए। इन फोटोज़ को देखने के बाद फैंस उन पर एक बार फिर फिदा हो गए। दिखावटी नाराजगी दिखाते हुए कहा कि इतनी खूबसूरत दिखना भी अच्छी बात नहीं। यह तो गैरकानूनी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर फोटोज़ में आलिया सिल्वर कलर की साड़ी और बॉलेट डिज़ाइन वाले ब्लाउज में नजर आ रही हैं। बोल्ड पोज़ दे रहीं आलिया की अदाएं कहर ढा रही हैं। हैवी जूलरी के साथ आलिया की मादक अदाएं फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं। इसकी बानगी है कि 14 घंटे पहले ही पोस्ट इन फोटोज़ पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ 10 हज़ार से ज्यादा लोग ऐसे हैं, जो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।इनमें बॉलिवुड की कई हस्तियां भी शामिल हैं।

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, सचमुच में इतनी ख़ूबसूरत… और दिल वाला इमोजी शेयर किया है। वहीं, रिद्धिमा पंडित ने लिखा, अद्भुत। गौरी खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कहा, खूबसूरत। इसके अलावा कई फैंस ने कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, लग नहीं रहा कि आप एक बच्चे की मां हैं, हॉट। वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा, इतना खूबसूरत दिखना गैरकानूनी नहीं है? वहीं, एक फैन ने तो एक्ट्रेस से उनकी ड्रेस की मांग ही कर डाली। कहा, मुझे भी यह साड़ी पहननी है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया ज़ल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आएगी। यह फि़ल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। वहीं, इससे पहले वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। इसमें उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर दिखाई दिए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने ठीक ठाक कमाई कर ली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.