विजिलेंस ने आज चन्नी को पेश होने के लिए जारी किया समन, बोले पूर्व पंजाब CM- वे मुझे मार भी सकते हैं

0 111

नई दिल्ली/चंडीगढ़. जहां आज पंजाब (Punjab) के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) को कथित रूप से आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति के मामले में पूछताछ के लिए सतर्कता ब्यूरो के समक्ष शुक्रवार को पेश होने को कहा गया है। हालांकि वहीं सतर्कता ब्यूरो ने पहले चन्नी को पूछताछ के लिए 12 अप्रैल को पेश होने को कहा था, लेकिन उन्होंने किसी और तारीख पर बुलाए जाने का अनुरोध किया था जिसे ब्यूरो ने स्वीकार कर लिया और उन्हें 20 अप्रैल को उसके मोहाली कार्यालय में पेश होने को कहा था।

लेकिन बीते गुरूवार को ब्यूरो ने उन्हें आज यानी 14 अप्रैल को बुलाने का फैसला किया। वहीं तारीख को पहले किए जाने पर आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार की आलोचना करते हुए कांग्रेस ने आरोप लगाया कि यह पार्टी के “दलित विरोधी चेहरे और प्रतिशोध की राजनीति” को उजागर करता है।”इसके साथ ही आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस्स्वर्ता में कहा कि, “सतर्कता ब्यूरो ने आज मुझे बुलाया है। हालांकि वे मुझे 20 अप्रैल को बुलाने वाले थे लेकिन उन्होंने मुझे आज बुलाया जब सारे दफ्तर बंद हैं।।। मैं वहां अकेला जाऊंगा, तुम मुझे मार सकते हो, मुझे जेल भेज सकते हो, जो चाहो करो। वे मुझे भी मार सकते हैं लेकिन मैं उसके लिए तैयार हूं।”

गौरतलब है कि, सतर्कता ब्यूरो इन आरोपों की जांच कर रहा है कि चन्नी ने आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति अर्जित की है। पता हो कि, सतर्कता ब्यूरो ने बीते महीने चन्नी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.