मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, ईद की खुशियां मातम में बदली

0 239

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में शनिवार की देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। खतौली गंग नहर पटरी पर कार से कुचले जाने के बाद तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे से कोहराम मच गया। मरने वालों में दो सगे भाई और उनमें से एक की पत्नी शामिल है। हादसा तब हुआ जब खराब बाइक को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा था।

गंग नहर पटरी पर शनिवार की देर शाम खराब बाइक को ठीक कर रहे दो सगे भाइयों और पास में खड़ी एक भाई की पत्नी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस दौरान दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला ने अस्पताल में दम तोड़ा। मरने वालों में खतौली क्षेत्र के गांव पाल निवासी इस्तकार उर्फ जुम्मा (45), उनकी पत्नी मलिका (38) और इस्तेखार के भाई नवाब (40) शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम इस्तकार अपनी पत्नी के साथ बाइक से खतौली के जैननगर में ईद मिलने जा रहा था। गंग नहर पटरी मार्ग पर बुआड़ा कला के पास पहुंचे तो उनकी बाइक खराब हो गई। इससे उसने अपने भाई नवाब को भी फोन कर घर से बुला लिया। दोनों भाई सड़क किनारे बाइक खड़ी कर उसे सही कर रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आई कार ने तीनाें को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह दूर जा गिरे। हादसे में मल्लिका भी घायल हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इश्तहार और नवाब की मौके पर ही मौत हो गई। मल्लिका को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने भी दम तोड़ दिया। दोनों भाई खतौली चीनी मिल में काम करते थे। पुलिस ने बाइक में टक्कर मारने वाले कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.