BJP ने की दिल्ली सरकार को घेरने की तैयारी, CM आवास पर बेमियादी धरना आज से

0 136

नई दिल्ली (New Delhi)। मुख्यमंत्री निवास (Chief Minister’s Residence) के सौंदर्यीकरण मामले (beautification case) को लेकर भाजपा (BJP) ने पूरी तरह से दिल्ली सरकार (Delhi Government) की घेराबंदी करने की नीति तैयार की है। प्रदेश भाजपा मुख्यमंत्री निवास के करीब अनिश्चितकालीन धरना (indefinite strike) देगी। इस धरना कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा (Harsh Malhotra) करेंगे। सोमवार को चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ भाजपा सांसद डॉ. हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) धरने पर बैठेंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सरकार भ्रष्ट है, जो केवल अपने नेताओं की स्वार्थ सिद्धि व वोट बैंक की नीति पर काम करती है। शिक्षा क्रांति की बात की तो वहां स्कूल रूम घोटाला किया, सार्वजनिक परिवहन की बात कही तो मेट्रो के चौथे फेज को लंबित किया एवं बस खरीद घोटाला किया, स्वास्थ्य की बात की तो कोविड काल तक में घोटाले किए। मोहल्ला क्लीनिक जैसा छलावा दिया।

इसी तरह फ्री बिजली-पानी की बात की तो सब्सिडी घोटाला किया एवं दिल्ली जल बोर्ड को दिवालिया किया और इन सबसे ऊपर शराब घोटाला एवं हवाला घोटाले तो ऐसे किए कि आज दो प्रमुख मंत्री जेल में हैं। इतने घोटाले करके भी मुख्यमंत्री का मन नहीं भरा और उन्होंने अपने राज महल रूपी बंगले को लेकर भी घोटाला कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.