छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा, बोलेरो ट्रक से टकराई, 10 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

0 172

रायपुर। छत्तीसगढ़ (CG) में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। भीषण सड़क हादसा (Road Accident) धमतरी से मरकाटोला एन एच 30 में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां ट्रक और बोलेरो में टक्कर हो गई है। जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक बच्ची गंभीर रुप से घायल है। बच्ची को रायपुर रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक सोरम भट गांव के निवासी हैं और एक ही परिवार के हैं। वहीं शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के बालोदगहन जा रहे थे, वहीं बालोद कलेक्टर कुलदीप शर्मा और धमतरी एसपी प्रशांत ठाकुर मौके पर हैं और हर संभव मदद के साथ आगे की कार्रवाई में जुटे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक दो शव टुंकड़ों में बंट कर गाड़ी में ही फंसे हैं। ढाई साल की बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। उन्होंने देर रात ट्वीट कर लिखा-ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.