IPL 2023 के ‘हीरो’ रिंकू सिंह दलीप ट्रॉफी में हुए फ्लॉप, सिर्फ 2 पारियों में ही निकली हवा

0 130

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से खेलते हुए रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने सबका दिल जीत लिया। लेकिन, दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy 2023) में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे है। दलीप ट्रॉफी में रिंकू सेंट्रल जोन की तरफ से खेल रहे है। हालंकि, इस टीम की तरफ से खेलते हुए रिंकू सिंह लगातार दो पारियों में फ्लॉप साबित हुए हैं।

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए लोगों का दिल जीत लिया। वह भारतीय टीम में जगह बनाने का दावेदार माना जा रहा था। हालांकि दलीप ट्रॉफी में वह फ्लॉप साबित हो गए। रिंकू सिंह ने ईस्ट जोन के खिलाफ दो पारियों में 66 गेंदों में 44 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके निकले। पहली पारी में रिंकू सिंह को शहबाज अहमद ने आउट किया था। जबकि दूसरी पारी में रियान पराग ने रिंकू सिंह को पवेलियन भेजा।

आईपीएल के 16वें सीजन में रिंकू सिंह ने केकेआर के खिलाफ खेलते हुए सबको हैरान कर दिया। आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने अकेले दम पर केकेआर को जीत दिलाई। जिसमें गुजरात टाइटंस के लगातार पांच गेंद में 5 छक्कों की पारी भी शामिल है।

आईपीएल 2023 में रिंकू ने कुल 14 मैच में 149।53 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतकीय पारी खेली। आईपीएल के 16वें सीजन में रिंकू सिंह के बल्ले से 29 छक्के और 31 चौके निकले।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.