एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमेरिका में घायल हो गए बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान

0 100

लॉस एंजिल्स : बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अमेरिका में (In US) एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए (Injured) । घायल होने के चलते उन्हें छोटी सी सर्जरी करानी पड़ी। कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में शाहरुख एक अनटाइटल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उनकी नाक पर चोट लग गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी टीम को बताया गया कि चोट के चलते खून बहने से रोकने के लिए एक छोटी सर्जरी की जाएगी। सर्जरी के बाद ‘पठान’ एक्टर को नाक पर पट्टी बांधे हुए देखा गया। शाहरुख फिलहाल अपने मुंबई वाले घर में हैं और आराम कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब शाहरुख शूटिंग सेट पर घायल हुए हो, उन्हें पहले भी कई चोटें आई है। उनकी पीठ, घुटने, पसलियों और यहां तक कि बांह समेत सर्जिकल असिस्टेंस की जरुरत पड़ी है। एक्टर ने बांह में स्लिंग पहनकर अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रमोशनल गाने की शूटिंग की थी। शाहरुख खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.