अशोक गहलोत सरकार बाय-बाय मोड में, मंत्री-विधायक खाली कर रहे सरकारी बंगले: कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

0 103

बीकानेर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को बीकानेर (Bikaner) के नौरंगदेसर (Naurangdesar) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है लूट की दुकान, झूठ का बाज़ार है। जो ये इन दिनों बड़े-बड़े वायदे किए जा रहे हैं, उसमें लूट के इरादे और झूठ के पिटारे के सिवा और कुछ नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर अपने वोट बैंक की राजनीति के लिए बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस की सरकार के खिलाफ चढ़ा लोगों का पारा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीकानेर में रोड शो किया। इस दौरान साइकिल-सवार लोगों ने उनका स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, “लोगों का उत्साह बता रहा है कि राजस्थान में सिर्फ मौसम का पारा ही नहीं चढ़ा है बल्कि कांग्रेस की सरकार के खिलाफ भी लोगों का पारा चढ़ गया है। जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी उतरते और सत्ता बदलते भी वक्त नहीं लगता।”

पीएम मोदी ने कहा, “हम दिल्ली से योजनाएं राजस्थान भेजते हैं लेकिन जयपुर में कांग्रेस का पंजा उस पर झपटा मार देता है। कांग्रेस को राजस्थान की परेशानी से और आपकी दिक्कतों से कोई लेना देना नहीं है। घर-घर पीने का पानी पहुंचाने की भाजपा की योजना से भी कांग्रेस सरकार को परेशानी है।”

राजस्थान में कांग्रेस की हार सुनिश्चित
पीएम मोदी ने अशोक गहलोत सरकार बाय-बाय मोड में होने की बात कही है। उन्होंने कहा, “राजस्थान में कांग्रेस की हार इतनी सुनिश्चित है कि यहां की सरकार अभी से बाय-बाय मोड में आ गई है। मुझे पता चला है कि कुछ मंत्री विधायक तो अभी से अपने सरकारी बंगले खाली करके अपने खुद के घरों में सिफ्ट होने लगे हैं। अपनी हार पर इतना भरोसा सिर्फ कांग्रेस के नेता ही कर सकते हैं। पुरानी कहावत है कि दीया बुझने से पहले जोर से लपलपाता है। अपनी हार के डर से कांग्रेस भी ऐसा ही कर रही है।”

कांग्रेस लूट की दुकान, झूठ का बाज़ार
पीएम मोदी ने आगे कहा, “कांग्रेस का मतलब है लूट की दुकान, झूठ का बाज़ार। जो ये इन दिनों बड़े-बड़े वायदे किए जा रहे हैं, उसमें लूट के इरादे और झूठ के पिटारे के सिवा और कुछ नहीं है। राजस्थान में जबसे कांग्रेस सरकार आई है, इन्होंने क्या किया? 4 साल से पूरी कांग्रेस पार्टी और सरकार आपस में लड़ रही है। हर कोई एक दूसरे की टांग खींच रहा है।”

कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति के बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, “महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में बलात्कार के मामले में राजस्थान सबसे आगे है। हालात ये है कि यहां रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं। अपने वोट बैंक की राजनीति के लिए हमारी बेटियों पर गलत नजर डालने वालों को कांग्रेस संरक्षण दे रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.