पति ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, मामला दर्ज

0 131

अमेठी: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के बाजारशुक्ल थाना क्षेत्र में पति ने दूसरी शादी रचाई तो ससुराल वालों ने पिटाई कर पहली पत्नी को घर से बाहर कर दिया. ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान विवाहिता ने पूरे मामले की शिकायत बाज़ारशुक्ल थाने में की है. पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है.

दरअसल मामला मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के कोरारी हीरशाहपुर गांव का है. यहां रहने वाली नीलम की शादी करीब 6 साल पहले अमेठी जिले के बाजारशुक्ल थाना क्षेत्र के पारा गांव के राम सिंह के साथ हई थी. नीलम और राम सिंह का एक बेटी और एक बेटा भी है. शादी के बाद कुछ दिन तक सब ठीक चलता रहा, लेकिन ससुराल वाल बाद में नीलम को परेशान कर लगातार प्रताड़ित करने लगे.

इसी बीच 22 जून को राम सिंह ने दूसरा विवाह कर महिला के साथ घर पहुंचे गए तो उसने विरोध किया. विवाहिता के विरोध के बाद कई तरह का आरोप लगाने लगे. नीलम को परेशान करते हुए ससुर रामदयाल, सास राजपती, पति राम सिंह और दूसरी पत्नी सीमा ने उसकी पिटाई करते हुए घर से बाहर कर दिया.

ससुराल की प्रताड़ना और पति की दूसरी शादी करने से परेशान नीलम ने बाज़ारशुक्ल थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करा दी है. वहीं, पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है. बाज़ारशुक्ल थाना प्रभारी तरुण कुमार पटेल ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.