सलमान खान के नाम पर हो रहा फ्रॉड! एक्टर ने खुद लोगों को सावधान रहने के लिए कहा

0 100

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं पर वो इन दिनों किसी और वजह से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने प्रोडक्शन हाउस यानी सलमान खान फिल्म्स की ओर से एक ऑफिशियल बयान शेयर किया है. इसमें एक्टर ने साफ किया है कि न तो वह और न ही उनकी प्रोडक्शन कंपनी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही है.

सलमान खान ने हाल ही में लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा है कि उनका प्रोडक्शन हाउस इस समय किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहा है. एक्टर ने आगे कहा कि जो लोग सलमान या उनकी कंपनी के नाम का इस्तेमाल करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ऑफिशियल बयान लिखा ‘यह स्पष्ट किया जाता है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स इस समय किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. कृपया इस उद्देश्य के लिए आपको प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें. यदि कोई भी पक्ष किसी भी अनधिकृत तरीके से सलमान खान या एसआरएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.’

बता दें कि सलमान खान फिल्म्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी को साल 2011 में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने स्थापित किया था. मुंबई में स्थित इस प्रोडक्शन हाउस के तहत हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान का निर्माण किया गया था. सलमान खान फिल्म्स ने चिल्लर पार्टी, बजरंगी भाईजान, हीरो, ट्यूबलाइट, रेस 3, लवयात्री, नोटबुक, भारत, दबंग 3, कागज, राधे, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का भी निर्माण किया है. वहीं हाल ही में रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान का भी इसी प्रोडक्शन कंपनी ने निर्माण किया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.