मणिपुर: दो महिलाओं से हुई बर्बरता मामले में अब पकड़ाया 5वां आरोपी, CM बीरेन के इस्तीफे की मांग

0 92

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार, मणिपुर (Manipur Viral Video) में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में आज पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि, बीते शुक्रवार 21 जुलाई तक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं 19 जुलाई को सामने आए इस वीडियो में दो महिलाओं को पुरुषों का एक समूह बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में परेड करवा रहा था। इस शर्मनाक घटना की संपूर्ण देश में आलोचना हुई है।

वहीं एक निजी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पांचवें आरोपी की पहचान यमलेमबाम नुंगसिथोई मैतई के तौर पर हुई है। बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुप्रीम कोर्ट ने भी नाराजगी और दुख जताया है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने घटना की निंदा करते हुए यह भी कहा कि, इस घटना से पूरे देश की बेइज्जती हुई है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।जानकारी दें कि, इससे पहले गिरफ्तार हुए सभी 4 आरोपियों को बीते शुक्रवार को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं अब राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की भी मांग प्रबलता से उठने लगी है। दरअसल असम में विपक्षी दल ने इस घटना और राज्य में जारी अशांति के लिए मणिपुर सरकार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.