तेज रफ्तार का कहर, नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

0 150

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां आज सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पांचों लोगों के शव को बाहर निकाल लिया है। इस हादसे में दो युवती समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें एक ही परिवार के चाचा-चाची, भतीजा, भतीजे की पत्नी और भतीजे का दोस्त शामिल है।

जानकारी के अनुसार, जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के गांव अडंउआ निवासी विनीता (28) पत्नी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में पास ही के गांव जैदर से शिवम की कार को मंगाया। कार में विनीता के पति नीरज (30) चचिया ससुर तेजेंद्र (60) और चचिया सास संतोष (58) को साथ लेकर एटा दिखाने के लिए आ रहे थे। कार को शिवम (25) चला रहा था। कार थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मुहारा घाट के पास से निकल पाई कि खारजा नहर में कार गिर गई। कुछ देरबाद भाई ने फोन ने जानकारी के लिए फोन किया तो मोबाइल बंद था। एक-एक कर सभी को फोन लगाया तो सभी फोन बंद आ रहे थे। एक साथ फोन बंद होने पर भाई को अनहोनी का शक होने लगा। कुछ देर इंतजार के बाद फिर से फोन किया तो किसी से भी बात नहीं हो सकी। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। गांव के लोग उनकी तलाश में जुट गए। आसपास के सभी सड़कों पर तलाश करते रहे। रात्रि करीब साढ़े 11 बजे थाना अमांपुर को सूचना दी।

आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया ऐसे में सभी लोग फिर से तलाशी में जुट गए। कहीं पता नहीं चला सका। सुबह 5 बजे के बाद कार नहर में पड़ी दिखाई दी। पास जाकर देखा तो पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली देहात पुलिस ने पांचों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी धनंजय कुशवाह ने बताया गाड़ी रफ्तार तेज रही होगी। जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां मोड़ है। इस वीभत्स घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.