मेक्सिको में शख्स ने बार पर फेंका ‘मोलोटोव’ बम, मची चीख-पुकार; 11 लोगों की मौत

0 98

मेक्सिको सिटी: मेक्सिको के सोनोरा राज्य के सैन लुइस रियो कोलोराडो शहर में एक व्यक्ति ने बार में जलती हुई एक चीज फेंक दी, जिसके बाद चीख-पुकार मच गई। इस घटना में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति को महिलाओं के साथ बदतमीजी करने के चलते बार से निकाल दिया गया था। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, मेक्सिको में अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सोनोरा अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने एक बयान में बताया कि शनिवार की सुबह, एक स्टाफ द्वारा निकाले जाने के बाद गुस्से में आकर अज्ञात व्यक्ति ने बार के दरवाजे पर एक जलती हुई चीज फेंक दी।

बयान में कहा गया, कई गवाहों के अनुसार, युवक बार में महिलाओं के साथ बदतमीजी कर रहा था, इसलिए उसे निकाल दिया गया था। बाहर निकाले जाने से भड़का आरोपी वापस लौटा और बार के दरवाजे पर ‘मोलोटोव’ बम फेंक दिया, जिससे यह घटना हुई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सैन लुइस रियो कोलोराडो के मेयर सैंटोस गोंजालेज यसकस ने हमले को “त्रासदी” करार दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.