कंगना रनौत के मामले में जावेद अख्तर को समन जारी, 5 अगस्त को होगें पेश

0 105

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Life) के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों (the news )में रहती हैं। कंगना रनौत बीते लंबे वक्त से गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ जारी केस को लेकर खबरों में हैं। कंगना ने जावेद अख्तर पर धमकी देने का आरोप लगाया है। ऐसे में अब मुंबई की एक अदालत ने कंगना रनौत द्वारा दायर मामले में जावेद अख्तर को समन जारी करते हुए कहा कि आपराधिक धमकी के अपराध में उनके खिलाफ कार्रवाई आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त आधार है।

अदालत ने कहा कि हालांकि उनके खिलाफ वसूली के आरोपों के तहत कोई मामला नहीं बनता है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (अंधेरी अदालत) आर.एम. शेख ने 24 जुलाई को जावेद अख्तर के खिलाफ समन जारी करते हुए उनसे पांच अगस्त को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। बता दें कि कंगना रनौत ने कथित ‘वसूली और अपराधिक धमकी’ के लिए जावेद अख्तर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी।

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि अपने एक साथी अभिनेता (ऋतिक रोशन) के साथ सार्वजनिक विवाद के बाद गीतकार ने उन्हें तथा उनकी बहन रंगोली चंदेल को दुर्भावनापूर्ण इरादे और गलत उद्देश्य से अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक धमकी दी थी। गौरतलब है कि ये विवाद नया नहीं है, बल्कि बीते लंबे वक्त से चला आ रहा है। ऐसे में आगे इस केस में क्या होगा, ये 5 अगस्त को पता लगेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.