गृहमंत्री अमित शाह ने मध्‍य प्रदेश चुनाव की तैयारियों को लेकर दिल्‍ली में की बैठक

0 177

नई दिल्‍ली (New Delhi)। मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव (MP Elections 2023: ) को लेकर बीजेपी का दिल्ली में मंथन, अमित शाह (Amit Shah) ने चुनाव की तैयारियों को लेकर की बैठक की। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह (Amit Shah) ने यहां अपने आवास पर बैठक की, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan), पार्टी के राज्य चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने चुनावी राज्य में पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में शाह को एक रिपोर्ट सौंपी और बताया कि वे आने वाले महीनों में क्या करेंगे। सूत्रों की मानें तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की आगामी यात्रा की तैयारियों के बारे में भी चर्चा की। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। सत्तारूढ़ बीजेपी को उम्मीद है कि वह सत्ता बरकरार रखेगी, जबकि विपक्षी कांग्रेस ने विश्‍वास जताया है कि वह सत्तारूढ़ सरकार को सत्ता से बाहर कर देगी।

बता दें कि पिछले कुछ महीनों में अमित शाह ने मध्य प्रदेश के कई दौरे किए हैं, जिसमें उन्होंने पार्टी नेताओं से चुनाव को लेकर चर्चा की है. पिछले महीने के आखिर में अमित शाह भोपाल पहुंचे थे, जहां उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ अहम बैठक की थी। शाह ने मालवा और निमाड़ का दौरा किया था. बताया जा रहा है मालवा और निमाड़ के बीजेपी नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के बाद अब अमित शाह अपना पूरा फोकस महाकौशल और ग्वालियर-चंबल पर देने जा रहे हैं। यही कारण है कि वह जबलपुर दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह जबलपुर में भी नेता और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर उन्हें आने वाले चुनाव को लेकर टॉस्क देंगे। महाकौशल दौरे के बाद वह ग्वालियर आएंगे, जहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.