ऑरेगा स्टूडियोज की अगली फ़िल्म में ”भैयाजी” के रूप में दिखेंगे मनोज बाजपेयी

0 106

मुंबई : ज़बरदस्त हिट फ़िल्म ”सिर्फ़ एक बंदा काफी है” को बनाने वाली ज़ोरदार टीम एक शानदार नई फिल्म ”भैयाजी” के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। अपने बहुमुखी अदाकारी के लिए वाहवाही बटोरने वाले, मनोज बाजपेयी धमाकेदार एक्शन, बदला लेने का दिलकश ड्रामा और परिवार के संबंधों की दिल को छू लेने वाली भावनाओं से भरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेंगे।

मनोज बाजपेयी, जो एक तगड़े, ज़बरदस्त दिमाग वाले व्यक्ति का किरदार निभाते हैं, उनको कई लोग अपना आदर्श मानते हैं, वे ‘भैयाजी’ के साथ एक निर्माता भी बनने जा रहे हैं, जो अपने चाहने वालों को अनूठा मनोरंजन देने का वादा दे रहे हैं।

सिर्फ़ एक बंदा काफी है के बाद निर्देशक अपूर्व सिंह कर्की ”भैयाजी” का निर्देशन करेंगे, जो अपने परिवार के लिए खड़े होने और अपने परिवार के साथ हुए अत्याचारों का बदला लेने जैसी भावनाओं पर आधारित होगी। इस फिल्म की आकर्षक कहानी और घिनौनी दुनिया को दीपक किंगरानी ने लिखा है, जो 70 और 80 के दशक की डायलॉगबाज़ी को भी हिंदी सिनेमा में वापस लेकर आयेंगे। यह फिल्म सितंबर महीने के मध्य में शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके लिए पूरे उत्तर प्रदेश में 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल शुरू किया जायेगा।

मनोज बाजपेयी, जो ”भैयाजी” में अभिनेता-निर्माता होंगे, कहते हैं, “मैं ”भैयाजी” की दुनिया में कदम रखने को लेकर बेहद खुश हूँ। यह एक ठेठ और ज़बरदस्त किरदार होगा, जिसमें जान फूँकने के लिए मैं रोमांचित हूँ। भैयाजी, जो कि पूरी तरह से एक मनोरंजक मेनस्ट्रीम फ़िल्म है, जिसकी वजह से मैंने अपूर्व सिंह कर्की, जिन्होंने ‘सिर्फ़ एक बंदा काफी है’ का निर्देशन किया था, के साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया है और इस प्यारी सी टीम के साथ इस फ़िल्म का निर्माता बन गया।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.