सोमवार को गिरी ड्रीम गर्ल 2 की कमाई, जवान ने रिलीज से पहले ही किया कमाल

0 207

नई दिल्‍ली : आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी हुई हो लेकिन पहले ही सोमवार को फिल्म (Movie) का कलेक्शन काफी गिर गया। इसके अलावा शाह रुख खान की जवान रिलीज (release) से पहले ही रिकॉर्ड बना रही है। मनोरंजन जगत में इसके अलावा और क्या कुछ खास रहा

ड्रीम गर्ल 2 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई। इस फिल्म ने वीकेंड तक ही 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। हालांकि, सोमवार को फिल्म आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

इसके अलावा शाह रुख खान की फिल्म जवान को लेकर लगातार फैंस की बेसब्री बढ़ रही है। इस फिल्म के आने से पहले अब हाल ही में बांद्रा के गेटी गैलेक्सी के ओनर्स ने ये बड़ा प्लान बनाया है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी पहली बार फैंस को ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखने को मिली। इस फिल्म का वीकेंड काफी शानदार रहा, जहां फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई हुई। लेकिन सोमवार को राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई।

शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, ये फिल्म रिलीज से पहले ही सफलता के झंडे गाड़ रही है। अब ‘जवान’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है के मुंबई के मशहूर थिएटर गेटी सिनेमा में सुबह 6 बजे से ‘जवान’ के शो शुरू किए जा सकते हैं।

फिल्म ‘जिद’ से अपनी शुरुआत करने वालीं प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जहां फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक एस रविकुमार चौधरी ने एक्ट्रेस को खुलेआम सबके सामने किस कर दिया।

‘आदिपुरुष’ के शेष सनी सिंह की आगामी फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ की हाल ही में मेकर्स ने घोषणा की। इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ पहली बार सनी सिंह स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हाल ही में ‘रिस्की रोमियो’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया।

29 अगस्त यानी आज नागार्जुन अपना 64वां बर्थडे मना रहे हैं। इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘ना सामी रंगा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.