दर्शन देवी और सुनीता रानी को फोन देकर लाभान्वित किया गया इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत

0 85

श्रीगंगानगर : राजस्थान में इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत दर्शन देवी और सुनीता रानी को फोन देकर (By Giving Phones) लाभान्वित किया गया (Were Benefited) । श्रीगंगानगर के जवाहर नगर स्थित कंगन पैलेस में आयोजित शिविर में संदेश मिलने पर सुनीता रानी योजना का लाभ लेने आई। आवश्यक दस्तावेज और कार्यवाही पूर्ण होने के बाद उन्हें शिविर प्रभारी द्वारा इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत फोन देकर लाभान्वित किया गया।

इसी तरह 8 जैड निवासी दर्शन देवी पंचायत समिति श्रीगंगानगर में आयोजित शिविर में पहुंची। आवश्यक कार्यवाही के पश्चात शिविर प्रभारी द्वारा इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत फोन देकर लाभान्वित किया गया। योजना का लाभ देने पर लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया।

प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध राजस्थान सरकार की ओर से जारी जन कल्याणकारी योजनाओं से आमजन लाभान्वित हो रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कार्यरत राजस्थान सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजना से लाभान्वित हो रहे प्रदेशवासी बारम्बार सरकार का आभार भी व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में लाभार्थियों को इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना का लाभ मिलने पर गहलोत सरकार का आभार व्यक्त किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.