पति के 5 दोस्तों ने किया महिला का बलात्कार, चौंकाने वाला है मामला

0 124

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में घर में वास्तु दोष एवं समस्याएं दूर करने का झांसा देकर 5 व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कई बार बलात्कार किया। जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने छानबीन की। पुलिस ने बताया कि मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी अपराधी पीड़िता के पति के दोस्त हैं। पुलिस ने बताया, अपराधियों ने महिला से कहा था कि उसके घर में और उसके पति पर किसी ने जादू कर दिया है। इसी कारण घर में दिक्कतें हैं। इनसे निजात पाने के लिए कुछ अनुष्ठान कराने होंगे।

तत्पश्चात, अपराधी अप्रैल 2018 से महिला के घर जाने लगे। जब महिला अकेली घर पर होती थी, तब अपराधी वहां काला जादू करने का ड्रामा करते थे। इस के चलते वे महिला को ‘पंचामृत’ कहकर नशीला पेय पिला देते थे तथा फिर बलात्कार करते थे। अपराधियों ने महिला से उसके घर पर तंत्र-मंत्र अनुष्ठान करने के लिए सोना तथा पैसा भी लिया। अपराधियों ने महिला से कहा कि इस अनुष्ठान से उसके घर में शांति तथा समृद्धि होगी, साथ ही उसके पति की सरकारी नौकरी लग जाएगी।

तत्पश्चात, अपराधियों ने महिला के साथ 2019 में ठाणे के येऊर जंगल में, कांदिवली में मुख्य आरोपी के ठिकाने पर और लोनावाला के एक रिसॉर्ट में बुलाकर कई बार बलात्कार किया। महिला से 2।10 लाख रुपये और सोना भी ले लिया।पिछले दिनों महिला ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तहकीकात के पश्चात् रवींद्र भाटे, दिलीप गायकवाड़, गौरव साल्वी, महेंद्र कुमावत एवं गणेश कदम को गिरफ्तार कर लिया। तलासरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विजय मुतादक ने कहा कि इस मामले में हम यह पता लगा रहे हैं कि क्या पांचों अपराधियों ने और भी ऐसी घटनाएं की हैं। पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा कि पांचों अपराधियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी पर कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.