अंबेडकरनगर में सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर चाकू से किया हमला, प्रेमिका के बाबा की मौत, 2 जख्मी

0 166

अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के झझवां गांव में प्रेमिका के घर में घुसे सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका समेतउसके दादा समेत अन्य लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया। प्रेमिका के परिजनों ने भी सिरफिरे प्रेमी पर हमला किया। जिससे प्रेमी तथा प्रेमिका के दादा की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल प्रेमिका तथा उसके मां का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मर्डर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

हंसवर थाना क्षेत्र के नोनारा निवासी आजिम 20 पुत्र शमसुलहक बीते रात्रि को मोहम्मद जहीर पुत्र गुलाम निवासी झझवां के घर में घुस गया। बताया जाता है कि मोहम्मद आजिम, जहीर के पौत्री से प्रेम करता था। इस दौरान घर में घुसने की जानकारी होने पर प्रेमिका के परिजनों तथा प्रेमी के बीच पहले जमकर हाथापाई हुई। इस दौरान प्रेमी ने अपने पास रखें चाकू से जहीर, तहजीब फातिमा, आयशा व बेलाल अहमद पर चाकुओं से हमला बोल दिया। हल्ला गुहार पर पहुंचे अन्य परिजनों ने आजिम को पकड़कर उसी के चाकू से गोंद डाला। मौके पर चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर निरीक्षक अरुण कुमार सरोज भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को तत्काल सीएचसी बसखारी पहुंचाया।

डाक्टरों ने जहीर पुत्र गुलाम को मृत घोषित कर दिया तथा शेष घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में प्रेमी आजिम ने भी दम तोड़ दिया। हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। जिला अस्पताल में एएसपी संजय राय ने मौके पर पहुंचकर घायलों से घटना की जानकारी ली। इस संबंध में थानाध्यक्ष अरुण कुमार सरोज ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। शव को मर्चुरी हाउस में रखवाया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.