हमास के आतंकियों ने इजरायल के म्यूजिक फेस्टिवल में किया कत्लेआम, 260 शव मिले

0 157

येरुशलम : हमास आतंकियों की तरफ से इजरायल (Israel) पर अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला किया गया है। इस हमले में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है। हमले के बाद कुछ वीडियोज भी सामने आए जो दि दहलाने वाले थे। इन्‍हीं में से एक वीडियो उस महिला का था जिसके नग्‍न शव को हमास के आतंकियों ने गाजा में घुमाया था।

बता दें ि‍ कहमास के आतंकियों ने इजरायल में ऐसा कत्लेआम किया कि देखने वालों की रूह कांप गई। गाजा पट्टी के पास एक म्यूजिक फेस्टिवल की साइट से 260 शव बरामद हुए हैं। इजरायल की रेस्क्यू सर्विस जाका का कहना है कि यह आंकड़ा और बड़ा भी हो सकता है। बता दें कि छुट्टी के दिन बड़ी संख्या में लोग म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे। किबुत्ज रीम के पास नेचर पार्टी में हमास के आतंकियों ने खूने खेल खेला। शनिवार की सुबह एक तरफ आसमान में रॉकेट गरज रही थीं तो दूसरी तरह हमास के आतंकी गोलीबारी कर रहे थे। जान बचाकर भागने वाले लोगों को निशाना बनाकर गोली चलाई जाती और फिर वे ढेर हो जाते। इस तरह आतंकियों ने लाशें बिछा दीं।

हमास के इस हमले का जवाब देने के लिए इजरायल ने भी गाजा में भयंकर तबाही की है। यहां 1100 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की बात सामने आई है। बता दें कि गाजा में हमास के हमले में करीब 700 इजरायली मारे गए हैं। वहीं सैकड़ों लोगों को किडनैप कर लिया गया। इजरायल का खुफिया तंत्र इस बार हमास के मंसूबे समझने में नाकामयाब हो गया। प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने भी फिलिस्तीनियों को मिट्टी में मिलाने की कसम खा ली।

म्यूजिक फेस्टिवल पर हमास के हमले के वक्त मौजूद एक शख्स के मुताबिक उस वक्त हर तरफ से धमाके और गोलियों की आवाज सुनाई दे रही थी। लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भाग रहे थे। एक अन्य शख्स ने बताया कि वह डर के मारे अपने साथियों के साथ एक अनजान कार में चढ़ गए। इसके बाद कार पर भी गोलीबारी हुई और आग लग गई। वे लोग वहां से निकलकर भागे और किसी तरह अपनी जान बचाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.