Kangana Ranaut ‘तेजस’ में अपने डायलॉग का क्रेडिट PM मोदी को देंगी, जानें आखिर क्या है वजह

0 230

मुंबई : अभिनेत्री कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेजस (Tejas) को लेकर चर्चा में हैं। रविवार को इस फिल्म का ट्रेलर (trailer) जारी हो चुका है, जो काफी पसंद किया गया। ‘तेजस’ में कंगना के तेवर देखने लायक हैं। ट्रेलर से उनका एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यह डायलॉग है, ‘भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।’ यह लाइन टीजर में भी इस्तेमाल की गई थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने कंगना को इस डायलॉग का क्रेडिट पीएम मोदी को देने का सुझाव दिया है।

एक यूजर ने एक्स पर पीएम मोदी (PM Modi ) का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मोदी कहते नजर आ रहे हैं, ‘भारत किसी को छेड़ता नहीं है, लेकिन अगर कोई भारत को छेड़े तो भारत उसे छोड़ता भी नहीं है।’ किसी संबोधन में पीएम मोदी की कही गई बात और कंगना रणौत के ‘तेजस’ के डायलॉग (dialogue) में काफी समानता होने की वजह से यूजर ने मजाक में कंगना को सुझाव दिया है कि वह पीएम को डायलॉग राइटिंग का क्रेडिट दें। इस पर कंगना ने काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री ने यूजर का पोस्ट रिट्वीट करते हुए लिखा है, ‘क्रेडिट तो निश्चित रूप से बनता है। इसके साथ उन्होंने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं।’ इस पोस्ट पर यूजर्स के काफी दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘डायलॉग उसी अंदाज में रखा जाना चाहिए था, जैसे प्रधानमंत्री ने बोला है, लेकिन कोई बात नहीं, अब भी बेहतर है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह गलत है। क्रिएटिविटी कहां है? हमारे लीडर का डायलॉग इस तरह कॉपी न करें।’

बता दें कि फिल्म ‘तेजस’ 27 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह एक एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना एयर फोर्स ऑफिसर तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी। कंगना के अलावा इस फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और आशीष विद्यार्थी जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.