‘Bigg Boss 17’ सीजन 15 अक्टूबर से, जानिए सलमान की फीस

0 127

मुंबई : टीवी शो ‘बिग बॉस-17’ का 17वां सीजन 15 अक्टूबर से स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। इस सीजन में दर्शकों को कई विवादित सेलिब्रिटीज देखने को मिलेंगे। सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट करते नजर आएंगे। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कौन से कलाकार शो में शामिल होंगे, लेकिन ये तय है कि इस सीजन में सलमान खान का दबदबा रहेगा।

‘बिग बॉस-17’ को होस्ट करने के लिए सलमान खान को मोटी रकम दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को प्रति सप्ताह 12 करोड़ रुपये तक का भुगतान किया जाएगा। सलमान खान पूरे हफ्ते में सिर्फ 2 एपिसोड ही शूट करते हैं। यानी उन्हें हर एपिसोड के लिए 6 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। फिलहाल चैनल या शो के मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस बार बिग बॉस की थीम काफी दिलचस्प होने वाली है। इस बार दर्शकों को बिग बॉस की आंखें, उनका सिर, दिल और सांस भी दिखेंगी। यानी इस बार घर तीन हिस्सों में बंटा हुआ नजर आएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में शामिल होने वाली जोड़ियां ‘बिग बॉस’ के दिल में होंगी। इस शो में कई विवादित हस्तियां नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.