पीएम मोदी के लिखे कविता ‘गर्बो’ को ध्वनि भानुशाली ने दी आवाज, हुआ रिलीज, मिले इतने लाख व्यूज

0 70

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा लिखी कविता आज यानी 14 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। उनके इस कविता को सिंगर ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने ‘गर्बो’ (Garbo) के रूप में अपनी मधुर आवाज से पिरोया है। तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने इस गरबा ट्रैक को कंपोज किया है। इस गरबे में गुजरात की सांस्कृतिक विरासत देखने को मिल रही है। इस गरबा में नवरात्रि के दौरान गुजरात की वाइब्रेंट और डायनेमिक कल्चर को दिखाया गया है।

यह गरबा इस वक्त जैकी भगनानी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल जस्ट म्यूजिक पर स्ट्रीम हो रहा है। जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस गरबा को अब तक सात लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। ‘गर्बो’ सॉन्ग का निर्देशन नदीम शाह ने किया है।

इस गीत के रिलीज होते ही ध्वनि भानुशाली ने ‘गर्बो’ वीडियो को अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताजा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे। जस्ट म्यूजिक ने इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में हमारी मदद की। मुझे आशा है कि आपके काव्यात्मक स्वर इस प्रस्तुति के माध्यम से अधिक जीवंतता से गूंजेंगे। आपको नवरात्रि की शुभकामनाएं!”

ध्वनि भानुशाली के इस पोस्ट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “धन्यवाद ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जस्ट म्यूजिक की टीम। गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी! यह कई यादें वापस लाता है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.