अफगानिस्तान की पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत के बाद इरफान पठान ने राशिद खान के साथ किया डांस

0 101

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने मौजूदा विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत का जश्न स्टार स्पिनर राशिद खान के साथ शानदार अंदाज में मनाया। अफगानिस्तान ने सोमवार को 50 ओवर के क्रिकेट में पाकिस्तान पर अपनी पहली जीत दर्ज करके दर्शकों को हतप्रभ कर दिया। यह मौजूदा विश्व कप में उनकी दूसरी आश्चर्यजनक जीत थी।

अफगानिस्तान की टीम जीत का जश्न मनाते हुए मैदान का चक्कर लगा रही थी और तभी राशिद की नजर इरफान पर पड़ी जो मेजबान प्रसारक के लिए कमेंट्री में लगे हुए थे। दोनों क्रिकेटरों ने एक-दूसरे को देखा और गर्मजोशी से गले मिले और अपनी जीत का जश्न मनाते हुए डांस किया। इरफान ने इंस्टाग्राम पर उस शानदार पल का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अफगानिस्तान के विजयी होने पर अपना वादा पूरा करने के बारे में लिखा, उन्होंने लिखा, और मैंने अपना पूरा वादा पूरा कर दिया। राशिद खान ने मुझसे कहा कि वे फिर से जीतेंगे और मैंने उनसे कहा कि मैं फिर से डांस करूंगा।

मैदान पर शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर, अफगानिस्तान ने सोमवार को चेन्नई की सुस्त पिच पर पाकिस्तान को आठ विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। अफगानिस्तान ने इस विश्व कप में पूर्व विश्व चैंपियन पाकिस्तान और मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड को शिकस्त दी। इस जीत ने अफगानिस्तान को अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंचा दिया। दूसरी ओर, पाकिस्तान चार अंकों और -0.400 के नेट रन रेट के साथ पांचवें स्थान पर है। अफगानी टीम अब 30 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में श्रीलंका से भिड़ेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.