कंगना रनौत राम जन्मभूमि में, रामलला के दर्शन करेंगी, अयोध्या में फिल्म तेजस का प्रचार भी

0 87

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अयोध्या पहुंचेगीं। अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए आएंगी। कंगना रनौत अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगी। उनकी फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का हाल ही में टीजर जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था अब मेकर्स की तरफ से कंगना के फैंस के लिए फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में दिख रहा है कि अयोध्या मंदिर में टैरर अटैक होने वाला है। कंगना राम मंदिर को अटैक से बचा रही हैं।

फिल्म तेजस की कहानी में कंगना अयोध्या के लिए आतंकियों से लड़ रही हैं। इसी फिल्म की सफलता के लिए कंगना अयोध्या में राम लला के दर्शन-पूजन करेंगीं। फिल्म में एक मंदिर भी दिखाया गया है। हालांकि साफतौर पर उसे राम मंदिर नहीं कहा गया है। फैंस का कहना है कि ये राम मंदिर है जिसपर आतंकी हमले की कहानी फिल्म में दिखाई जाएगी। कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ को लेकर बताया जा रहा है कि ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।

इससे पहले कंगना रनौत की एक रामलीला की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस वीडियो में कंगना रावण को मारने के लिए तीर चलाती दिख रही हैं। हालांकि इस वीडियो पर उनका खूब मजाक भी बना है। कंगना वीडियो में तीर चलाने में असफल दिख रही हैं। लोगों ने इस पर उनका मजाक बनाया है।

फिल्म की बात करे तो तेजस का प्रोडक्शन आरएसवीपी ने किया है। वहीं, डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा का है उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। कंगना रनौत फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी और फिल्म में रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर्स के तौर पर शामिल हैं। तेजस 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.