जेल में कैदियों का कैसा था Rhea Chakraborty के साथ बर्ताव, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

0 79

मुंबई: बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे. जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर का एक्सपीरियंस सभी के साथ शेयर किया है. रिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि, जेल में रहना मेरे लिए बहुत ही डरावना था. लेकिन वहां कुछ लोग थे जिनसे मुझे बहुत प्यार भी मिला.

रिया चक्रवर्ती ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जब रिया से पूछा गया कि जेल में उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा. जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि, जेल वो जगह जहां आपको सोसाइटी से रिमूव करके एक नंबर दे दिया जाता है. क्योंकि आप सोसाइटी के लिए अनफिट हो जाते हो और ये ही चीज आपको तोड़ देती है.

रिया ने आगे कहा कि, मैं जब जेल में गई थी तो एक अंडर ट्रायल कैदी थी और इत्तेफाक से वहां मेरी जैसी कई ऐसी महिलाएं थी जो दोषी करार नहीं दी गई थी. लेकिन उनसे देखकर और उनसे बात करके मुझे एक अलग तरीके का प्यार मिला. क्योंकि वो छोटी-छोटी चीजों में प्यार ढूंढ लेती थी. हां कभी-कभी उनकी भाषा मुझे अजीब लगती थी. लेकिन उन्हें देखकर ही मैंने ये सीखा कि जिंदगी को स्वर्ग और नर्क बनाना सिर्फ आपकी च्वाइस है. चाहे परिस्थितियां कैसी भी हो. हां कभी-कभी ये बेटल लड़ना मुश्किल हो जाता है, लेकिन अगर आपके अंदर स्ट्रेंथ हो तो सब कुछ आसान हो जाता है.

वहीं इससे पहले रिया ने जेल के बारे में बात करते हुए कहा था कि, मैंने जेल में सबसे वादा किया था कि जब मेरी बेल हो जाएगी, तो मैं वहां नागिन डांस करूंगी. फिर जब बेल मिली तो मैंने वहां की महिलाओं के साथ जमीन पर लेट-लेटकर नागिन डांस किया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.