जेपी नड्डा ने दक्षिण भारत के युवाओं के साथ किया संवाद

0 93

नई दिल्ली : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को दक्षिण भारत के राज्यों के विभिन्न कॉलेजों में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं के साथ बैठक कर संवाद किया। पार्टी राष्ट्रीय मुख्यालय में आयोजित विशेष कार्यक्रम में ‘भाजपा को जानो’ अभियान के अंतर्गत नड्डा ने नई दिल्ली के दौरे पर आए दक्षिण भारत के विभिन्न कॉलेजों के छात्र- छात्राओं से बातचीत की। युवाओं के साथ बातचीत के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने इन युवाओं को भाजपा की कार्यप्रणाली के बारे में बताया और पार्टी के दृष्टिकोण की भी जानकारी दी। इस बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी भी मौजूद रहे।

नड्डा ने देश के विकास को लेकर इन युवाओं की सोच और योजनाओं के बारे में भी इनसे चर्चा की। नई दिल्ली के भ्रमण पर आए इन युवाओं को संसद भवन और भारत मंडपम का भी दौरा करने का मौका मिला। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ‘भाजपा को जानो’ अभियान के तहत विदेशी राजनयिकों के साथ लगातार बैठकें करते रहते हैं। दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों के युवाओं के साथ उनकी इस तरह की बैठक कई मायनों में अलग हटकर मानी जा सकती है।

आपको बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने के बावजूद भाजपा के लिए दक्षिण भारत के कई राज्य अभी भी अभेद्य किले बने हुए हैं। पार्टी इस बार भले ही कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हार गई हो लेकिन पहले वह कई बार कर्नाटक में सरकार बना चुकी है। तेलंगाना में भी भाजपा इस बार मजबूती से चुनाव लड़ रही है। लेकिन, तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में अभी भी भाजपा बहुत कमजोर है और पार्टी इस स्थिति से उबरने के लिए पुरजोर मेहनत भी कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.