अमेरिका में ताबड़तोड़ गोलीबारी करने वाले शख्स की हुई मौत, 18 लोगों की ली थी जान; झाड़ियों में मिला शव

0 129

नई दिल्ली: अमेरिका के ल्यूइस्टन, मेन के एक रेस्टोरेंट में मास शूटिंग में 18 लोगों की जान लेने वाले शख्स रॉबर्ट कार्ड की मौत हो गई है। वह लिस्बन शहर में मृत पाया गया। उसकी लाश उसके ही घर में झाड़ियों से बरामद की गई है। पब्लिक सेफ्टी कमीश्नर माइकल जे ने बताया कि मेन स्टेट पुलिस ने रॉबर्ट को ट्रेस किया, जिसके बाद वे उसके घर तक पहुंचे। रॉबर्ट की लाश के पास एक सुसाइड नोट भी मिला, जो उसने अपने बेटे के नाम लिखा था।

सीएनएन के अनुसार 40 साल के हमलवार रॉबर्ट कार्ड ने सिर पर खुद को गोली मार ली। बता दें कि इस शख्स की अंधाधुंध गोलीबारी से 18 लोग मारे गए थे और करीब 13 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस ने कहा, गोलीबारी के बाद वह भाग गया, और जिसके बाद कम से कम 80 एफबीआई एजेंटों ने मिलकर एक तलाशी अभियान शुरू किया। यह तलाशी अभियान दो दिनों तक चला। इस कारण स्कूलों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का अलर्ट भी जारी किया गया था।

लोग दहशत के मारे अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे। सीएनएन ने बताया कि रॉबर्ट कार्ड का शव लेविस्टन से लगभग 8 मील दूर जंगल में पाया गया। कार्ड एक सेना रिजर्विस्ट और फायरआर्म इंस्ट्रक्टर था, लेकिन उसे कभी भी किसी युद्ध क्षेत्र में तैनात नहीं किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.