बिहार : होटल मैनेजमेंट छात्र की गोली मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड को उठाकर ले गए बदमाश

0 154

बांका। बिहार में पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कोशिश भले ही कर रही हो, लेकिन बेखौफ अपराधी हर दिन कोई न कोई घटना को अंजाम दे रहे हैं। बांका जिले के नगर थाना क्षेत्र के भसीना बांध के समीप मंगलवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने एक होटल मैनेजमेंट छात्र की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जा रहा था।

कहा जाता है कि बदमाश उसकी गर्लफ्रेंड को भी उठाकर साथ ले गए। पुलिस के मुताबिक, बांका के जगतपुर निवासी सुमन चौधरी (30) मंगलवार की देर शाम कटोरिया की ओर से स्कूटी से आ रहा था, तभी भसौना बांध के पास अज्ञात बदमाशों ने उसे रोककर गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि घटना के वक्त सुमन के साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी थी, जिसे उठाकर बदमाश अपने साथ ले गए। बदमाशों की संख्या दो बताई जाती है, जो बाइक से पहुंचे थे।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक दिल्ली में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था और छुट्टी में घर आया था। इधर, नगर थाना प्रभारी शंभू यादव ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.