SBI, PNB समेत कई बैंक दे रहे ग्राहकों को होम लोन पर तगड़े ऑफर्स

0 109

नई दिल्ली: भारत में इस समय त्योहारों का सीजन चल रहा है. अगले कुछ दिनों में धनतेरस, दिवाली, भाई दूज और छठ जैसे कई त्योहार मनाए जाएंगे. इस दौरान लोग जमकर घर और गाड़ी खरीदते हैं. ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई बड़े बैंक अपने ग्राहकों को होम लोन पर तगड़ा ऑफर्स लेकर आते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे बैंकों के बारे में बता रहे हैं. इसमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे बैंकों के नाम शामिल हैं. इन सभी बैंकों दिवाली 2023 में होम लोन पर फेस्टिव ऑफर्स शुरू किया है.

धनतेरस और दिवाली के मौके पर भारतीय स्टेट बैंक ने एक स्पेशल फेस्टिवल ऑफर्स लेकर आया है. यह यह स्पेशल ऑफर 1 सितंबर, 2023 से 31 दिसंबर, 2023 के बीच वैलिड है. एसबीआई ग्राहकों को इस स्पेशल कैंपेन के जरिए ब्याज दर पर तगड़ी छूट दे रहा है. ग्राहकों को क्रेडिट स्कोर के अनुसार 0.65 फीसदी यानी 65 बेसिस प्वाइंट्स तक अधिकतम छूट का लाभ मिल रहा है.

पंजाब नेशनल बैंक भी अपने कस्टमर्स को होम लोन पर तगड़ा ऑफर दे रहा है. अगर आप इस धनतेरस और दिवाली पर बैंक से होम लोन लेते हैं तो बैंक 8.40 फीसदी की शुरुआती दर पर होम लोन ऑफर कर रहा है. इसके साथ ही बैंक प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन पर भी किसी तरह का चार्ज नहीं ले रहा है. इसके अलावा टोल फ्री नंबर 1800 1800/1800 2021 पर कॉल करके भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिवाली के मौके पर ‘Feeling of Festival with BoB’ नाम का स्पेशल कैंपेन लॉन्च किया है. इस कैंपेन को 31 दिसंबर, 2023 तक वैलिड है. इस फेस्टिवल ऑफर के जरिए ग्राहकों को 8.40 फीसदी की शुरुआती दर से होम लोन ऑफर किया जा रहा है. इसके साथ ही बैंक ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस वसूल रहा है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.