फिल्म ‘डंकी’ के लिए शाहरुख खान कर रहे काफी मेहनत, 6 घंटे में शूट किया 2 मिनट का सीन

0 118

नई दिल्ली : सुपरस्टार शाहरुख खान बैक टू बैक 2 ब्लॉकबस्टर हिट दे चुके हैं जिन्होंने 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। अब फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में एक्टर अजय कुमार एक छोटा लेकिन अहम किरदार निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू में अजय ने बताया कि चार लाइन का एक शॉट देने के लिए किंग खान ने कई घंटे तक मेहनत की और ढेरों टेक दिए। यह सारी कवायद इसलिए क्योंकि शाहरुख खान चाहते थे कि वह इस शॉट को परफेक्ट बना सकें।

अजय कुमार ने DB के साथ बातचीत में कहा, “आप मानें या ना मानें, हमारी बातचीत का सीन सिर्फ 2 मिनट का है। लेकिन उस सीन को परफेक्ट बनाने के लिए शाहरुख खान ने कुल 6 घंटे तक कड़ी मेहनत की। वह शाम 7 बजे तक शूटिंग करते रहे।”

कुमार ने शूटिंग के दौरान ब्रेक में बताया कि शाहरुख खान इतने डेडिकेटेड थे कि जब उन्होंने 10 मिनट का ब्रेक लिया तब भी वह रीहर्सल कर रहे थे। वो भी तब जब उन्हें सिर्फ चाल लाइनें बोलनी थीं।

एक्टर ने बताया कि सीन को इंप्रूव करने के लिए वह कहते, “अगर मैं यह कह दूंगा तो फिर आप क्या कहेंगे।” जब मैंने उन्हें जवाब दिया तो उन्होंने कहा- बढ़िया.. चलो रिहर्सल करते हैं। अजय ने बताया कि शाहरुख ने उनके साथ भी 20-25 मिनट तक रीहर्सल किया।

अजय ने कहा कि शाहरुख खान ने कम से कम 25 तरह के वेरिएशन्स में यह सीन किया। उन्होंने बताया कि कम से कम 6 घंटे तक यह सीन करने के लिए उन्होंने शाहरुख खान को सुकून से बैठे नहीं देखा। उन्होंने बताया कि वह अपने को-स्टार्स को उतनी फ्रीडम देते हैं जितनी वो खुद लेते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.