मोदी सरकार सिर्फ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए काम करती है : राहुल गांधी

0 66

नदबई : काग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए काम करती है, जबकि हमारा हर काम गरीब जनता के लिए होता है। राहुल गांधी ने भरतपुर के नदबई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “जेब कतरा कभी अकेला नहीं आता, तीन लोग होते हैं। एक सामने से आता है, एक पीछे से आता है और एक दूर से देखता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम आपके ध्यान को इधर-उधर करने का है। वे सामने से टी.वी. में आते हैं और हिंदू-मुस्लिम, नोटबंदी, जीएसटी कहते हैं। पीछे से अडानी आता है और आपका पैसा उठाकर ले जाता है। दूसरी तरफ से अमित शाह देखते हैं कि किसी को पता न लग जाए, दबाकर लाठी मारूंगा।

राहुल ने कहा फसल बीमा योजना में पीएम मोदी ने आपकी जेब से पैसा निकालकर 16 कंपनियों को सौंप दिया, लेकिन जब किसान का खेत बर्बाद होता है, तो ये बीमा कंपनियां किसानों को पैसा नहीं देती हैं। भाजपा नेता कहते हैं- हिन्दी पढ़ो, अंग्रेजी मत पढ़ो, लेकिन जब आप भाजपा नेताओं से उनके बच्चों के बारे में पूछेंगे तो पता चलेगा वे सभी अंग्रेजी मीडियम स्कूलों में पढ़ते हैं। वे नहीं चाहते कि आपके बच्चे अंग्रेजी सीखें और अच्छी नौकरियां पाएं।

उन्होंने कहा आपको निर्णय लेना है… आप राजस्थान में भाजपा और अडानी की सरकार चाहते हैं या किसानों, मजदूरों, छोटे दुकानदारों की सरकार चाहते हैं। अगर आपने भाजपा की सरकार चुनी तो- न स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी, न 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा, न महिलाओं के खाते में पैसे आएंगे, न कैनाल बनेगा। आज राजस्थान में 25 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज होता है, चुनाव के बाद वह 50 लाख रुपए हो जाएगा । हम यहां 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर दे रहे हैं। हमारा हर काम गरीब जनता के लिए होता है, वहीं मोदी सरकार सिर्फ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए काम करती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.