तिरुपति बालाजी के दरबार पहुंचे PM मोदी, पारंपरिक वेशभूषा में की भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना

0 100

तिरुमाला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे के तहत तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (Tirupati Balaji Temple) में पूजा अर्चना की। इस दौरान पीएम मोदी पारंपरिक वेशभूषा में नज़र आए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी (Shree Venkateswara Swamy) मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना भी की।

प्रधानमंत्री मोदी के एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई है। जिसमें पीएम मोदी पारंपरिक वेशभूषा में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया। बता दें कि पीएम मोदी देर रात आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे थे। जहां प्रदेश के राज्यपाल एस। अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ ही तमाम लोगों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए थे। मोदी का प्रदेश में भव्य स्वागत किया गया था।

प्रधानमंत्री दोपहर 12:45 बजे महबूबाबाद में एक सार्वजनिक बैठक में हिस्सा लेंगे। उसके बाद वह तेलंगाना के करीमनगर में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे, यह जनसभा दोपहर 2:45 बजे निर्धारित है। आज शाम को 5 बजे हैदराबाद में रोड शो कर प्रधानमंत्री मोदी दिनभर के कार्यक्रम का समापन करेंगे। ज्ञात हो कि पीएम मोदी और सीएम जगन मोहन के आने पर तिरुमाला जाने वाले रास्ते पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रेनिगुंटा एयरपोर्ट से लेकर तिरुमाला हिल तक जाने वाले रास्तों पर पुलिस की चौकियां बनाई गई हैं। साथ ही चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे के जरिए भी कड़ी निगरानी भी रखी जा रही है।

30 नवंबर को चुनाव
जानकारी के लिए बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। 119 सीटों वाले विधानसभा में कांग्रेस, बीआरएस, बीजेपी और aimim चुनावी मैदान पर उतरे हैं। 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी, जबकि नतीजे भी 3 दिसंबर को ही घोषित होंगे। ऐसे में सभी पार्टियां राज्य की सत्ता हासिल करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.