बीच मैदान गौतम गंभीर और श्रीसंथ की लड़ाई में अब आया बड़ा एक्शन, लीग के कमिश्नर ने भेजा कानूनी नोटिस

0 105

नई दिल्ली : पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंथ ने आरोप लगाया कि गौतम गंभीर ने उन्हें यहां लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मैच के दौरान ‘फिक्सर’ (Fixer) कहा। इस मामले में अब लीग के कमिश्नर ने दखलअंदाजी की है और श्रीसंत को कानूनी नोटिस भेजा है।

नोटिस में बताया गया है कि श्रीसंत ने लीग में खेलने के दौरान अपने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन किया है। इसमें बताया गया है कि श्रीसंत से बात तभी की जाएगी जब वह अपना वीडियो हटा लेंगे। दरअसल, बुधवार को इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच एलिमिनेटर मैच के दौरान श्रीसंथ और उनके पूर्व साथी गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई थी। इसके बाद विश्व कप विजेता खिलाड़ियों को अलग करने के लिए अंपायर को हस्तक्षेप करना पड़ा। बुधवार को ही मैच के बाद इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर श्रीसंथ ने गंभीर को ‘मिस्टर फाइटर’ कहा था और कहा था कि वह अपने सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते थे।

श्रीसंत पर आई.पी.एल.-2013 में स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में उनकी कथित लिप्तता के कारण बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति ने आजीवन प्रतिबंध लगाया था लेकिन उच्चतम न्यायालय ने 2019 में इस प्रतिबंध को घटाकर 7 साल का कर दिया था। मैच के बाद श्रीसंत ने बताया था कि गंभीर ने उन्हें फिक्सर कहा था जिससे वह गुस्सा हो गए थे, मैं स्पष्ट करना चाहता था। मिस्टर गौतम ने जो किया है, वो आप सभी को जानने को मिलेगा। वहीं अब इस मामले में श्रीसंत की पत्नी विदिता भी कूद पड़ी है। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने कहा कि श्रीसंथ की बात बेहद चौंकाने वाली है कि जो खिलाड़ी उनके साथ कई सालों तक भारत के लिए खेला है, सक्रिय क्रिकेट से संन्यास के इतने साल बाद भी वह इस स्तर तक गिर सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.