पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने अपने बेटों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की 

0 163

नई दिल्ली : जनता दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री ने अपने बेटों (His Sons) एचडी कुमारस्वामी (HD Kumarswami) और एच डी रेवन्ना (HD Rewanna) के साथ (Along with) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की (Met) । तीनों नेताओं ने राजधानी दिल्ली में गुरुवार को संसद भवन परिसर में स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एचडी देवेगौड़ा, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और एच डी रेवन्ना के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, एचडी कुमारस्वामी और एच डी रेवन्ना से मिलकर हमेशा खुशी होती है। भारत, देश की प्रगति में देवेगौड़ा के अनुकरणीय योगदान की बहुत सराहना करता है। विविध नीतिगत मामलों पर उनके विचार व्यावहारिक और भविष्योन्मुखी हैं।” आपको बता दें कि 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव में भाजपा और जेडीएस मिलकर कर्नाटक में चुनाव लड़ेंगे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.