तेलंगाना में दो सड़क दुर्घटनाओं में 6 की मौत

0 190

हैदराबाद। तेलंगाना के नलगोंडा जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित छह लोगों की मौत हो गई। एक परिवार पर दोहरी त्रासदी तब हुई जब छह लोगों को ले जा रहा वाहन सोमवार तड़के एक तेल टैंकर से टकरा गया। इनमें से तीन की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात निदामनूर मंडल में वेमपहाड़ के पास पहली दुर्घटना में एक पैदल यात्री समेत दो लोगों की मौत हो गई। केशवुलु (28) मोटरसाइकिल पर मिर्यालगुडा से पेद्दापुर की ओर जा रहा था। उसने एक पैदल यात्री सैदुलु (55) को टक्कर मार दी। दोनों की जान चली गयी। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर केशवुलु के परिवार के सात सदस्य सोमवार तड़के टाटा वाहन से दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

परिवार पर एक और विपत्ति आई जब वाहन एक तेल टैंकर से टकरा गया।

तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान रामावत गनैया (40), पंडियाह (40), बुज्जी (38) और नागराजू (28) के रूप में हुई। तीन अन्य घायल हो गए और उन्हें मिर्यालगुडा एरिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.