नीतीश ने इंडिया गठबंधन से नाराजगी से किया इनकार, कहा- हमें नहीं चाहिए कोई पोस्ट

0 145

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन से किसी भी तरह की नाराजगी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पद की इच्छा नहीं, सब कुछ जल्दी हो, यही मैं चाहता हूं। उन्होंने जदयू में भी किसी तरह की फूट से भी इनकार किया।

पटना में सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए नाराजगी के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमको कुछ नहीं चाहिए, नाराज होने की बात ही कहां बनती है। हम कहीं नाराज नहीं है जो कुछ भी कहा जा रहा है वह गलत बात है। उन्होंने आगे कहा कि सीट बंटवारा भी समय पर हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैने तो सिर्फ यह कहा कि राज्यों में जल्दी से सीट का बंटवारा कर लीजिए, सब कुछ जल्दी-जल्दी तय कर लीजिए। भाजपा नेता सुशील मोदी के जदयू में फूट और अध्यक्ष ललन सिंह के हटाए जाने वाले बयान पर पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि कौन क्या बोलते हैं, हम ध्यान नहीं देने जा रहे हैं। आजकल कुछ लोग जो मन में आता है, वह बोलते रहता है, जिससे उसको उसका लाभ मिले। लेकिन, इससे किसी को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई इधर-उधर नहीं है। हमारी पार्टी में सब एकजुट है, कहीं कोई दिक्कत नहीं है।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से आगे कहा कि बिहार में देखिए कितना काम हो रहा है। नौकरी को लेकर 10 लाख लोगों को नौकरी देने की बात कही गई थी, आधे के नजदीक हमलोग पहुंच गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.