वनप्लस 12 आर: सिर्फ 26 मिनट में 100 फीसदी चार्ज, मार्केट में वनप्लस का सबसे हॉट फोन!

0 102

नई दिल्ली: वनप्लस कंपनी का नया स्मार्टफोन वनप्लस 12 आर भारत में लॉन्च हो गया है। वनप्लस कंपनी का यह मिड रेंज स्मार्टफोन है, जिसका मुकाबला Samsung, Realme, Redmi जैसे कई स्मार्टफोन से होगा। यह स्मार्टफोन टॉप-एंड हार्डवेयर के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी मिल रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स।

इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये है। तो, 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 45 हजार 999 रुपये है। यह फोन 6 फरवरी को भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस 12आर की खरीद पर आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और वनकार्ड ग्राहकों को 1000 रुपये की छूट मिल रही है। यह फोन डिवाइस तीन रंगों ब्लैक, आयरन ग्रे या कूल ब्लू में लॉन्च किया गया है।

इस स्मार्टफोन में 6.68 इंच का डिस्प्ले है। साथ ही स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिल रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपभोक्ताओं को 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5,500 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन महज 26 मिनट में 100 फीसदी चार्ज हो जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.